US: फिलाडेल्फिया में गोलीबारी में तीन की मौत, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया, स्थानीय लोगों को निर्देश

फिलाडेल्फिया/पेंसिल्वेनिया.

अमेरिका के फिलाडेल्फिया टाउनशिप में शनिवार तड़के गोलीबारी हुई। फायरिंग में तीन लोगों की मौत हो गई है। गोलीबारी में कई लोग घायल हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। क्षेत्र में हालात संवेदनशील होने के कारण सेंट पैट्रिक दिवस पर परेड रद्द कर दी गई है। अधिकारियों ने बताया कि बच्चों का थीम पार्क भी बंद करना पड़ा। मिडलटाउन टाउनशिप की पुलिस ने बताया कि पूर्वी पेंसिलल्वेनिया के पड़ोसी फॉल्स टाउनशिप में गोलीबारी के कारण कई लोगों की मौत हुई है।

अमेरिकी मीडिया ने ट्रेंटन पुलिस निदेशक स्टीव विल्सन के हवाले से बताया कि आरोप का नाम आंद्रे गॉर्डन है। वह 26 साल का है। गॉर्डन को बिना किसी घटना के हिरासत में ले लिया गया है।  पुलिस के मुताबिक इस हिंसक वारदात के बाद इलाके में तनावपूर्ण माहौल है। बक्स काउंटी के अधिकारियों ने बताया कि संबंधित क्षेत्र के लोगों को आश्रय देने के लिए आदेश जारी किए गए हैं। लोगों को घरों में रहने और अपने घरों के दरवाजों को बंद रखने की सलाह दी गई है। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में गोलीबारी जानबूझकर की गई या इस हिंसक वारदात को अचानक अंजाम दिया गया, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। गवर्नर जोश शापिरो ने सोशल मीडिया पोस्ट में पेंसिल्वेनिया स्टेट पुलिस से कहा कि स्थानीय कानून प्रवर्तन एजेंसियों की सहायता करें। रिपब्लिकन नेता ब्रायन फिट्ज़पैट्रिक बक्स काउंटी का प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जारी पोस्ट में कहा, फॉल्स टाउनशिप के दो हिस्सों में एक कारजैकिंग और गोलीबारी हुई थी। उन्होंने कहा कि वह कानून प्रवर्तन अधिकारियों के संपर्क में हैं। पुलिस और एजेंसियां संदिग्ध का पीछा कर रहे हैं।

घरेलू विवाद के कारण गोलीबारी की घटना
पुलिस का कहना है कि घरेलू विवाद के कारण गोलीबारी की घटना हुई। उन्होंने कहा कि संदिग्ध ने टाउनशिप में दो स्थानों पर कई लोगों को गोली मार दी, जिनमें से तीन की मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि गोलीबारी करने के बाद संदिग्ध एक वाहन से भाग गया। मिडलटाउन टाउनशिप पुलिस ने कहा कि 26 वर्षीय संदिग्ध हमलावर की पहचान कर ली गई है। वह ट्रेंटन का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक, संदिग्ध का वर्तमान में खुद का कोई ठिकाना नहीं है। वह मुख्य रूप से ट्रेंटन में रहता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button